अर्नब गोस्वामी की गिरफ़्तारी को लेकर महाराष्ट्र सरकार पर भड़कीं कंगना, बोलीं “कितनी आवाजें बंद करेंगे?”

0
3

मुंबई पुलिस ने आज रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी को गिरफ्तार कर लिया है. जिस पर बॉलीवुड की शेरनी बुलाये जाने वाली कंगना ने महाराष्ट्र सरकार को एक बार फिर मुंह तोड़ जवाब दे दिया. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया जिसमे उन्होंने कहा कि- महारष्ट्र सरकार कितनो के मुंह बंद करना चाहती है, पहले अर्नब गोस्वामी के घर जाना उनको मारना-पीटना.. फिर उनके बाल नोचना.. उनपर हमला करना.. कितने घर तोडना चाहती है?

महाराष्ट्र सरकार से मैं पूछना चाहती हूं कि आप कितने गले दबाएंगे? कितनो के घर तोड़ेंगे? कितनो की आवाज़ बंद करेंगे? सोनिया जी सेना से पूछूंगी मैं कि कितनो का मुंह बंद करेंगे आप? जितने आप मुंह बंद करेंगे उतने मुंह बढ़ते जाएंगे.

इतना ही नही, कंगना ने ट्वीट किया जिसमे उन्होंने लिखा है “पप्पू प्रो को इतना गुस्सा क्यों आता है? पेंगुइन को इतना गुस्सा क्यों आता है? सोनिया सेना को इतना गुस्सा क्यों आता है? अर्नब सर, इन्हे बाल खींचने दें. हमारे खुलकर इतना बोलने पर हम लोग इन्हे हमला करने दें. फांसी लगने से पहले इनके चेहरों पर मुस्कुराहत आने दें. आज़ादी का क़र्ज़ चुकाना है”.

दरअसल, अर्नब गोस्वामी पर इंटीरियर डिजाइनर और उनकी मां को सुसाइड करने के लिए उकसाने को लेकर आरोप सामने आया है. जिसके चलते महाराष्ट्र सरकार ने अर्नब को उनके घर से गिरफ्तार कर लिया है और इस बीच अर्नब ने पुलिस पर मार-पीट करने का आरोप लगाया.

इतना ही नहीं, रिपब्लिक टीवी ने तो अर्नब के घर के अंदर के फुटेज भी लाइव टीवी पर दिखाए, जिसमे आप पुलिस और अर्नब के बीच होती झड़प को आसानी से देख सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here