‘बाबा का ढाबा’ कैंपेन चलाने वाले ब्लॉगर गौरव वासन पर धोखाधड़ी का आरोप, क्या सच और क्या झूठ!

0
3

दिल्ली के मालवीय नगर में ‘बाबा का ढाबा’ चलाने वाले कांता प्रसाद ने गौरव वासन पर उनके रुपय हड़पने का आरोप लगाते हुए, पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. बता दें, गौरव वासन एक यू-टूबर हैं और उन्होंने ही ‘बाबा का ढाबा’ वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल किया था. जिसके चलते बूढ़े कांता प्रसाद और उनकी पत्नी को लोगों की मदद और ढेर सारा प्यार मिला.

IMAGE SOURCE: THETIMESOFINDIA

कांता प्रसाद जी ने यू-टूबर पर उनके पैसे हत्याने का आरोप लगाया है और FIR दर्ज की है. कांता प्रसाद द्वारा की गई कंप्लेंट के वायरल हो जाने पर उन्होंने सोशल मीडिया पर चल रहे विवादों से दूरी बना ली है.

IMAGE SOURCE: INDIATIMES

हालांकि, यू-टूबर गौरव वासन ने अपने फेसबुक अकाउंट पर अपनी सफाई में कांता प्रसाद जी की मदद करने के नाम पर मिली रकम की बैंक स्टेटमेंट दिखाते हुए पोस्ट शेयर किया है.

IMAGE SOURCE: DNAINDIA

कांता प्रसाद का कहना था कि मेरी मदद करने वालों की लिस्ट में कनाडा, ऑस्ट्रेलिया, मलेशिया जैसे देशों से फ़ोन आये थे जिन्होंने मेरी मदद की. उन्होंने बताया पैसे सिर्फ यू-टूबर गौरव और उनकी पत्नी के अकाउंट में आया करते थे. जिसमे से कांता प्रसाद को सिर्फ 2 लाख रुपय मिले. बाकि, कितनी रकम गौरव के पास आई इसका हिसाब-किताब अभी तक उनके पास नहीं है.

IMAGE SOURCE: ZEEBUSINESS

जब दूसरे यूटूबेर लक्ष्य चौधरी कांता प्रसाद जी के पास पहुंचे, तब उन्होंने गौरव वासन से हिसाब मांगा. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और इस वीडियो पर लोग बहुत कमैंट्स भी कर रहे है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here