मुकेश खन्नाः मैंने कभी नहीं कहा कि औरतों को काम नहीं करना चाहिए, लेकिन….

0
15




सिनेमा जगत के मशहूर अभिनेता और टीवी के शक्तिमान मुकेश खन्ना अपने दिए गए बयान के कारण विवाद में घिर गए हैं। सभी जानते हैं कि मुकेश खन्ना कितने सुलझे हुए व्यक्ति हैं,साथ ही वे स्त्रियों का भी बहुत सम्मान करते हैं। पर स्त्रियों में लिए दिए गए अपने एक बयान के कारण मुकेश खन्ना विवाद में घिर चुके हैं। और अब वो इस बात पर अपना पक्ष रखते नजर आए हैं कि उन्होंने जो कहा वो स्त्रीयों के हित में ही कहा।

मुकेश खन्ना ने इस मामले को लेकर कहा कि उन्हें ताज्जुब है कि उनके बयान का यह अर्थ लगाया जा रहा है,उनके कहे को इस तरह गलत तरीके से पेश किया जा रहा है। उन्होंने इस बात का अफसोस जताया की उन्हें महिलाओं के खिलाफ समझा जा रहा है। उन्होंने कहा कि वे महिलाओं का कितना सम्मान करते हैं यह किसी से छिपा नही। यही कारण है कि उन्होंने लक्ष्मी बॉम्ब न फ़िल्म के नाम का विरोध भी किया,आये दिन महिलाओं में साथ जो दुष्कर्म हो रहे हैं उनपर भी वे महिलाओ में पक्ष से बोलते हैं। उन्होंने कहा कि वे महिलाओं के विषय में चिंतित हैं।

इसके आगे मुकेश खन्ना जी ने एक वीडियो क्लिप के विषय में बात करते हुए कहा कि,उनके द्वारा दिये गए इंटरव्यू में जो बातें उन्होंने कही थी उसे तोड़ मरोड़ कर प्रस्तुत किया जा रहा है। उन्होंने महिलाओं के कार्य करने को लेकर कभी आपत्ति नही जताई,उन्होंने केवल कार्य रत महिलाओं को जिन परेशानीयों का सामना करना पड़ सकता है इस विषय मे अपना पक्ष रखा था। उन्होंने केवल यह बताने का प्रयास किया था मी टू की प्रक्रिया कैसे शुरू होती है।

मुकेश खन्ना जी ने यह भी कहा कि आज जब हर क्षेत्र में महिला अपना काम बेहतर ढंग से कर रहीं हैं हर क्षेत्र में अपना नाम बना रहीं हैं तो ऐसे में वे महिलाओं के काम करने को लेकर विरोध कैसे कर सकता हूँ। उन्होंने कहा कि मैंने केवल पुरुष और नारी के धर्म के बारे में बात की थी,और महिलाओं के सुरक्षा के बारे में चिंता व्यक्त की थी। उन्होंने इस पूरे वीडियो को उपलब्ध करवाने की बात कहीं है,और उन्होंने यह भी कहा कि इस वीडियो में आप खुद देख सकते हैं कि मैंने क्या कहा था किस तरह अपनी बात रखी थी,और उसे किस तरह बदल के मेरे खिलाफ पेश किया जा रहा है। मुझे इस बात का डर नही की इससे महिलाए मेरे विरुद्ध हो जाएगी।क्योंकि मैंने ऐसा कुछ नही कहा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here