इन विलेन की बीवियां है इतनी खूबसूरत कि लोग देखते ही रह जाते है, देखें तस्वीरे

0
5

हम अक्सर हीरो की बाते सुनते आए और उनके बारे में जानते आए है किन्तु हमने विलेन बने किरदार के बारे में जानने का मौका ही नहीं मिलता है चलिए आज आपको कुछ ख़ास विलेन की जिन्दगी की जीवन साथी यानि उनकी धर्म पत्नी के बारे में बताते है

प्रकाश राज–

उथ इंडियन एक्टर प्रकाश झा ने साउथ फिल्मों के अलावा बॉलीवुड में भी अपनी एक जबरदस्त विलेन के रूप में धाक छोड़ी है । उनकी बॉलीवुड फिल्म सिंघम,वॉन्टेड आदि में निभाए गए रोल से सबको अपना कायल कर दिया था। प्रकाश राज की पत्नी पोनी वर्मा बहुत खूबसूरत है उनके साथ प्रकाश राज की तस्वीरे अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है ।
आशुतोष राणा–पुरानी फिल्मों में विलेन का रोल कर फैंस के दिलो में अपनी जगह बनाने वाले आशुतोष राणा ने रेणुका सहाने से शादी की है । दोनो की जोड़ी को बहुत परफेक्ट माना जाता है ।

इस जोड़ी को फिलोसोपिक जोड़ी कहते है और इस बात को कोई भी इनकार नहीं कर सकता है ।अशुतोष राणा की शादी 2001 में हुई थी और इतने साल बाद भी।उनकी जोड़ी में अंडरस्टैंडिंग किसी से छुपी नहीं है ।आशुतोष राणा को अपनी फिल्म संघर्ष में शंकर पांडे विलेन का रोल करने पर राष्ट्रीय पुरस्कार मिला था । इस फिल्म में अक्षय कुमार भी थे ।

नवाब शाह–

नवाब शाह का बॉलीवुड में उन बड़े विलेन में नाम लिया जाता है जिन्होंने भारतीयों में अपनी अलग ही पहचान बनाई है। उनकी फिल्मों में डॉन2 जैसी फिल्में शामिल है ।
उनको शादी पूजा बत्रा से हुए है और उनकी जिन्दगी बहुत आराम से गुजर रही है और कोई कमी नजर नहीं आ रही है ।
नवाब शाह ने हिन्दी जगत के अलावा तमिल,मलयालम,कन्नड़ एव तेलुगू फिल्म में काम किया है ।

के.के. मेनन–

के के मेनन ने कई फिल्मों में अपने रोल से लोगो के दिल में जगह बनाई है और अपनी बेहतरीन अभिनव से प्रसिद्धि पाई है। उनकी शादी निवेदित भट्टाचार्य से हुई और दोनो की जोड़ी
बहुत अच्छी लगती है ।केके मेनन की 2007 में सर्वश्रेष्ठ खलनायक का राष्ट्रीय पुरस्कार मिला था । जो उनको फिल्म सरकार में अभिनव से मिला था ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here