शादी के चार साल बाद अभिनेत्री अमृता राव बनी मां, दिया बेटे को जन्म

0
9

हम सभी जानते है किसी भी पति पत्नी के लिए मां–बाप बनने का सुख बहुत अलग होता है । पति पत्नी चाहे फिल्म इंडस्ट्री से हो या उद्योग जगत से या आम इन्सान पर सबके लिए ये पल बहुत अहम और यादगार होता है । इस साल हम बहुत से एक्ट्रेस की मां बनने की खबर सुनी है ।आज उन्हीं में से एक के बारे में बताते है

बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता राव और उनके पति आरजे अनमोल सूद उन्हीं कपल में से एक है जिनके घर नन्हें बच्चे के रूप में खुशियां आई है । अमृता राव ने शादी के चार साल बाद बेटे जा जन्म दिया है। मां और बच्चा दोनो स्वस्थ है । इस खबर को सुनकर फैंस की बधाइयों का तांता लग गया । अमृता राव और आरजे अनमोल रविवार को पैरेंट्स बने है ।अमृता राव ने एक इंटरव्यू में कहा था वो प्रैगनेंसी के टाइम काफी नर्वस थी । लेकिन अब वो बेहद खुश है । अमृता ने बच्चे के बारे फैंस को जानकारी सोशल मीडिया से दी और इंस्टाग्राम अकाउंट में अपनी तस्वीस सांझा कर लिखा –” आप सबके लिए 10वा महीना ही पर मेरे और अनमोल के लिए 9वा महीना है । सरप्राइज़ सरप्राइज़,अनमोल और मै जल्दी ही मां बाप बन ने वाले है ।इस खुशखबरी को सभी फैंस और दोस्तो के साथ शेयर करके बहुत अच्छा लग रहा है । मेरे,अनमोल और हमारे परिवार के लिए बहुत प्रिय सफर ।”

अमृता राव ने फैंस से मांगी माफी अमृता राव ने अपनी प्रैगनेंसी छुपाने के लिए फैंस से माफी भी मांगी । फैंस को उनका यह सरप्राइज़ खासा पसंद आया और उनके मंगलमय प्रैगनेंसी की दुआएं दी ।अमृता राव और अनमोल सूद विवाह के बंधन में 15 मई , 2016 को बंधे थे । शादी से पहले दोनो एक दूसरे से सात साल तक डेट पर रहे और अपने प्यार को परवान पर चढ़ाया । उनकी शादी में खास मेहमान ही शिरकत करे थे । उनकी शादी की तस्वीरे सोशल मीडिया के जरिए उन्होंने खुद शेयर कि थी ।अभिनेत्री अमृता राव बॉलीवुड में अपना कदम आर्य बब्बर की फिल्म अबके बरस से रखा था । उनके द्वारा बहुत सी फिल्म में अभिनव किया गया जहा फैंस ने खूब सराहा था उनमें इश्क विश्क,में हूं ना,देवर,मस्ती,शिखर,विवाह,लाइफ हो तो ऐसी, जॉली एलएलबी, सत्याग्रह,सिंह साब द ग्रेट आदि ।

अमृता राव और शाहिद कपूर की केमेस्ट्री इश्क विश्क और विवाह में फैंस ने काफी पसंद किया । अमृता राव को आखिरी बार नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के साथ ठाकरे में देखा गया था । इसके अलावा अमृता राव अपने अभिनव की छाप साउथ की कई फिल्मों और टीवी सीरियल में छोड़ चुकी है । फैंस को उनका बॉलीवुड में वापस अभिनव का बेसब्री से इंतजार रहेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here