इतने पैसों में आपकी शादी में नाचने आ जाएंगे ये मशहूर सितारे!

0
3

दोस्तों भारतीय संस्कृति में शादी का बहुत महत्व है और यहां लोग अपनी शादी को लेकर कई सपने सजाते हैं. उसी भारतीय संस्कृति में ही क्यों ना दुनिया भर में जो लोग अपनी शादी को यादगार बनाना चाहते हैं वह शादी के लिए बहुत कुछ करते हैं, शादी में ऐसी चीजें करना जिससे कि उनकी शादी उम्र भर याद रहे इसके लिए लोग करोड़ों में पैसा भी सर्च करते हैं कुछ लोगों को अपनी शादी में फिल्मी सितारों को नचाने का शौक होता है जिसके चलते यह लोग बड़े-बड़े फिल्मी हस्तियों को शादी में नाचने के लिए बुलाते हैं, आपने देखा होगा कि आप हाल ही में देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी के बेटे और बेटी की शादी थी इस शादी में बॉलीवुड की ज्यादातर सभी सितारे मौजूद थे. यह तो नहीं कह सकते कि पैसे देकर बुलाए गए थे या उन्हें निमंत्रण भेजा गया था पर हां लोगों को अपनी शादी में बड़े-बड़े स्टार्स को नचाने का शौक होता है जिसके चलते इनकी शादी यादगार बन सके, बॉलीवुड स्टार्स की जिंदगी शानो शौकत और पैसे पर टीकी होती है, इन सितारों का एक 1 मिनट कीमती होता है और करोड़ों में इस समय का हिसाब किताब होता है तो चलिए आज आपको ऐसे सितारों के चार्ज लिस्ट बताएंगे कि जो शादी में डांस करने के और लोगों के पलों को यादगार बनाने के कितनी फीस लेते हैं.

दीपिका पादुकोण

दोस्तों बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा दीपिका पादुकोण सब की पहली पसंद है और वह बहुत पसंद करता है अगर वह आपकी शादी में आ जाए और आपकी शादी को यादगार बना सकें तो इससे अच्छा क्या होगा, पर दोस्तों इसके लिए आपको एक अच्छी रकम चुकानी होगी दरअसल दीपिका किसी की शादी या पार्टी में समय देने के बदले दीपिका कम से कम 1 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं।

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा की बात करें तो वह बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक काफी फेमस है इसलिए उनकी फीस भी छोड़ी भारी पड़ती हैं हम आपको बताने प्रियंका चोपड़ा किसी शादी में डांस करने के लिए 2 से 2.5 करोड़ रुपये फीस लेती हैं। आखिर में भी क्यों नहीं वह एक इंटरनेशनल स्टार्ट है.

अनुष्का शर्मा

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा बहुत चंचल मिजाज की हैं और इसी वजह से शादियों में ज्यादातर लोग उन्हें आमंत्रित करते हैं। मस्त मिजाज की वजह से उनकी शादियों में डिमांड कुछ ज्यादा ही है। लोग उन्हें अपनी शादी में बुलाना काफी पसंद करते हैं। अनुष्का इसके बदले में 70 से 80 लाख रुपये ले लेती हैं।

शाहरुख खान

बॉलीवुड के किंग खान यारी के शाहरुख खान के फैंस की कमी नहीं है लोग उन्हें दिलो जान से चाहते हैं और उनके काम की सराहना करते हैं इसलिए किंग खान की फीस थोड़ी ज्यादा है, उनकी फीस 3-4 करोड़ है लेकिन ऐसा नहीं है कि वह चार करोड़ ही लेंगे इसमें वह कम भी कर देते हैं और दो करोड़ भी फीस ले लेते हैं, पर हां शाहरुख बहुत कम पार्टियों और शादियों में जाते हैं साल में सिर्फ 10 शादियो या पार्टियों को अटेंड करते हैं।

कैटरीना

एक्ट्रेस कैटरीना बड़ी शादियों और इंटरनेशनल इवेंट्स में परफॉर्म करती है। शादियों में परफॉर्मेंस के लिए वह ढाई करोड़ रुपये लेती हैं। और अगर बात हो केवल गेस्ट अपीयरेंस की तो एक से दो करोड़ के बीच में मान जाती है।

अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार को तो कम ही पार्टियों में जाते हैं, अगर यह बात प्रोफेशनली हो तो वह शादी में या किसी पार्टी में जाने के लिए 1:30 पर चार्ज करते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here