रणवीर सिंह सिर्फ ब्रान्ड एंडोर्समेंट से हर साल कमाते हैं इतने करोड़ रुपये

0
10

बॉलीवुड की दुनिया में सफलता हासिल करना हर किसी के बस की बात नहीं है लेकिन यहां जो सफलता का स्वाद चख लेता है वह फिर कामयाबी को लगातार चलता रहता है और इस सफलता का स्वाद चखने के लिए एक्टर और एक्ट्रेस को दिन रात एक करना पड़ता है।

उसके बाद भी कुछ एक्ट्रेस ऐसे होते हैं जो कामयाबी का स्वाद नहीं चख पाते हैं लेकिन जो मेहनत करते हैं,और उनकी मेहनत रंग लाती है तो कुछ एक्टर और एक्ट्रेस ऐसे भी होते हैं जो कामयाबी का स्वाद चख लेते हैं।

शाहरुख खान से लेकर अक्षय कुमार तक हर किसी ने संघर्ष किया लेकिन जब संघर्ष किया तो सच्चे दिल से किया और उस संघर्ष के बाद उन्होंने जो मुकाम हासिल किया उसके बारे में आज हर कोई जानता है। जहां आज वह लोग बैठे हैं वहां आज हर छोटा कलाकार यह सपने देखता है कि वह भी शाहरुख या अक्षय कुमार जैसा बन जाए।

जब किसी एकटर या एक्टेर्स की फिल्में हिट होती है तो इंडस्ट्री में इनकी डिमांड बढ़ने लगती है। चाहे छोटा कलाकार हो या बड़ा कलाकार हो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता लेकिन इंडस्ट्री में जब इनकी डिमांड बढ़ने लगती है तो साथ ही बढ़ती है इनकी फीस।

निर्माता इन सुपरस्टार को अपनी फिल्मों में साइन करने के लिए मोटी रकम अदा करते हैं। लेकिन यह एक्टर या एक्ट्रेसेस केवल फिल्मे करके ही पैसे नहीं कमाते हैं। यह अलग अलग ब्रांड की प्रमोशन करके एडवर्टाइजमेंट करके भी पैसे कमाते हैं।

हम आज बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड के इस समय के सबसे महंगे एक्टर रणवीर सिंह के बारे में जी हां एक ऐसा नाम है जो नई जनरेशन और सबसे महंगे एक्ट्रेस की लिस्ट में आता है। आज उनके पास ना सिर्फ बड़ी फिल्में है बल्कि एक अच्छा बड़ा नाम है साथ ही उनके पास इस समय न केवल बड़ी-बड़ी फिल्में हैं,बल्कि कई बड़े ब्रांड के ऐड भी है। वैसे विज्ञापन की दुनिया में एक रणवीर सिंह ही हैं जो डियोडेरेंट से लेकर मोबाइल बारंड सब कुछ एंडोर्स करते हैं ।

आपको जानकर हैरानी होगी कि ऐसे ही रणबीर सिंह 84 करोड़ रुपए कमा लेते हैं। हालांकि अक्षय कुमार इस मामले में नंबर वन पर है। लेकिन रणवीर जैसे एक्टर के लिए इतना सब कुछ हासिल करना तारीफे काबिल है। क्योंकि रणवीर सिंह अभी इतने पुराने नहीं हुए हैं और बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी नए ही हैं इसलिए
भी यह बहुत बड़ी बात है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here