टीवी की इन 5 बंगाली बालाओं ने दर्शकों पर खूब चलाया जादू

0
3

बात चाहे संगीत की हो, गायन की हो या अभिनय की हो बंगाली कलाकार हमेशा ही लोगो का दिल जीत लेते हैं। बॉलीवुड में कई बंगाली एक्ट्रेस हैं जो कि अपनी खूबसूरती का जादू अपने फैन्स पर चलाती रहती हैं। वहीं इन बड़े पर्दे की अभिनेत्रियों से छोटे पर्दे की एक्ट्रेस कही। पीछे नही है। टीवी इंडस्ट्री में भी कई ऐसी बंगाली एक्ट्रेस हैं लोगो दिलों दिमाग पर छाप छोड़ गई हैं। आज हम उन्ही बंगाली एक्ट्रेस के बारे में बात कर रहे है जिन्हें लोगो बहुत पसंद करते हैं।

टीना दत्ता-

कलर्स पर आने वाले शो उतरन की इच्छा ‘इचकि’ तो आपको याद ही होगी। टीना ने अपने अभिनय से लोगों के दिन को जीता और इस किरदार के रूप में एक अलग पहचान बना लीं। इस सीरियल के अलावा भी टीना डायन सीरियल में नजर आई थी।साथ ही यह कई बंगाली सीरियल्स में भी काम कर चुकी हैं।

मौनी रॉय-

मौनी राय छोटे पर्दे से निकल कर अब फिल्मों का रुख कर चुकी हैं। इन्होंने कई सीरियल्स में काम किया है। कई रियल्टी शो में भी हिस्सा रहीं हैं। सीरियल देवों के देव महादेव में इन्होंने सती का रोल किया था। लोगो ने इन्हें सती रूप में बहुत प्यार दिया और ये घर घर मे सती के नाम से पहचानी जाने लगी।

मौली गांगुली-

मौली गांगुली कोलकाता की रहने वाली हैं,इन्होंने कई सीरियल्स में काम किया है। मौली गांगुली ने सीआईडी ,कुमकुम एवम आसमान से आगे नामक सीरियल में मुख्य रूप से अभिनय किया है। जिसके कारण यह लोगों में लोकप्रिय हैं।

देबिना बनर्जी-

देबिना बनर्जी को टीवी की सीता के रूप में लोगों के दिल मे जगह मिली, इन्होंने इंडीटीवी इमेजिन में दिखाए जाने वाले रामायण में माता सीता की भूमिका निभाई थी। उस सीरियल में गुरमीत राम बने थे और इन दोनों ने आपस मे शादि भी कर ली थी। देबिना उसी चैनल पर आने वाले शो,पति पत्नी और वो में भी गुरमीत के साथ दिखाई दी थीं। इसके अलावा ये चिड़ीयाघर और यम हैं हम में भी नजर आई थी।

संगीता घोष-

संगीता घोष कई दिनों से टीवी की दुनिया से दूर रह रहीं है। मगर फिर भी लोग इनको और इनके अभिनय को भूले नही हैं। संगीता घोष को ‘जिस देश मे निकला होगा चाँद” सीरियल में लोगों ने बहुत पसंद किया था। ये काफी लोकप्रिय भी बन गई थीं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here