अब जाकर छलका जेठालाल का दर्द, बताया तारक मेहता शो के सेट पर क्या होता है

0
9

तारक मेहता का उल्टा चश्मा अपने आप में काफी पोपुलर सीरियल रहा है जिसने लोगो के दिलो पर भी काफी समय से राज किया ही है और लोगो को इसका हर एक केरेक्टर पसंद रहा है लेकिन लग रहा है कि बीते कुछ समय में ऐसा हुआ नही है और चीजे पहले की तुलना में थोड़े अलग लेवल पर काम कर रही है. अगर हम लोग अभी की बात करे तो दिशा वकानी और नेहा मेहता दोनों ही शो को छोड़ चुकी है जिससे शो में रंगत थोड़ी कम नजर आती है.

मगर अब जेठालाल का रोल प्ले करने वाले दिलीप जोशी ने भी कुछ कारणों के चलते हुए अपनी चिंता व्यक्त की है और वो कह रहे है कि ज्यादा एपिसोड देने के चक्कर में शो की क्वालिटी गिर रही है और ये अपने आप में काफी अधिक चिंता का विषय है. शो का सबसे अहम कलाकार ये बात कहे तो बात वाकई में चिंता वाली ही है.

दिलीप जोशी ने कहा कि हर रोज एक एपिसोड डिलीवर करने के कारण अब स्क्रिप्ट राइटरो पर काफी प्रेशर रहता है और इस वजह से आप क्वालिटी में कमी देख सकते है, कॉमेडी का तो वो लेवल कभी कभी उस लेवल पर जा नही पाता है और जब आप हर रोज एपिसोड कर रहे हो तो फिर जरूरी नही है सब अच्छे ही हो. कही न कही दिलीप जोशी इस चीज से दुखी है.

उनके कहे अनुसार माने तो थोड़े एपिसोड चाहे कम हो लेकिन शो की क्वालिटी को हमेशा एक सा रखना चाहिए क्योंकि लोग उसी कारण से ही तो इस शो को सबसे ज्यादा पसंद करते है और उम्मीद करते है कि आगे चलकर के भी इसी तरह से ही पसंद करते भी रहेंगे. तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल लोगो के दिलो में काफी अधिक जगह लेकर के आया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here