अश्लील वीडियो शूट को बढ़ी पूनम पांडे की मुश्किलें, गोवा पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानें क्या है मामला

0
9

पूनम पांडे (Poonam Pandey) अपने अश्लील वीडियो शूट को लेकर बीते कई दिनों से सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं। पूनम पांडे के अश्लील वीडियो को लेकर काफी हंगामा भी देखने को मिला। जिसके बाद उत्तरी गोवा पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पूनम पांडे को गिरफ्तार किया। दरअसल गोवा फॉरवर्ड पार्टी द्वारा पूनम पांडे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद उनकी गिरफ्तारी हुई है।

दक्षिणी गोवा के एक प्रतिबंधित बांध स्थल पर पूनम पांडे के विवादित फोटोशूट को लेकर मचे हंगामे के बाद गुरुवार को एक पुलिस इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया गया। गोवा के कानाकोना के चापोली डैम पर शूट की गईं पूनम पांडे की उत्तेजक तस्वीरें इस सप्ताह की शुरुआत में वायरल हो गई थीं, जिसके बाद पूनम के खिलाफ विरोध प्रदर्शन देखने को मिला।

पूनम पांडे के वीडियो को लेकर सत्तारूढ़ और विपक्षी पार्टियों के सदस्यों ने गुरुवार को विरोध प्रदर्शन भी किया। वहीं इन नेताओं ने शूट की अनुमति देने वाले पुलिस अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। प्रदर्शनकारियों ने एक दिन के लिए कानाकोना शहर को बंद करने की धमकी दी और पुलिस की ओर से की गई कथित लापरवाही को लेकर कार्रवाई की मांग की।

पुलिस उपाधीक्षक नेल्सन अल्बुकर्की ने प्रदर्शनकारियों से कहा कि कानाकोना पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक तुकाराम चव्हाण को निलंबित कर दिया गया है। वहीं बुधवार को विवादास्पद फोटोशूट के संबंध में गोवा पुलिस को लगभग आधा दर्जन लिखित शिकायतें मिलने के बाद पहले अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ और फिर पांडे के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 294 (अश्लीलता) के तहत FIR रिपोर्ट दर्ज की। अब पूनम की गिरफ्तारी हो गई है।

Bigg Boss 14: बिग बॉस के घर में रुबीना-अभिनव ने मनाया करवा चौथ, जैस्मिन बनी घर की नई कैप्टन

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here