जल्द आ रहा टाटा हैरियर  नया अवतार, कार में पहली बार में ये होगी खासियत!

0
3

नई दिल्ली: कार निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स आने वाले त्योहारी सीजन में अपनी बिक्री को बढ़ाने के लिए टाटा हैरियर के कैमो एडिशन को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। कंपनी ने इस एडिशन को पहले ही ट्रेडमार्क कराया था । आप को बता दें कि अब टाटा हैरियर के कैमो एडिशन को लेकर कुछ नई जानकारियां सामने आई हैं। माना जा रहा है कि कंपनी इस कार को दिवाली से पहले आने वाले दिनों में लॉन्च कर सकती है। जानकारी के अनुसार टाटा हैरियर कैमो एडिशन को छह वेरिएंट में बाजार में उतारा जाएगा।

जानिए किन वैरिएंट्स में होगी लॉन्च
इन वैरिएंट्स में एक्सटी, एक्सटी+, एक्सजेड, एक्सजेडए, एक्सजेड+ और एक्सजेडए+ वैरिएंट शामिल हैं। बता दें कि टाटा ने हैरियर डार्क एडिशन हाल ही में लॉन्च किया था, जिसे स्टैंडर्ड एसयूवी से 20,000 रुपये ज्यादा कीमत पर लॉन्च किया गया था।

माना जा रहा है टाटा हैरियर कैमो एडिशन को भी इसी कीमत पर लॉन्च किया जाएगा। डीलरशिप के कुछ सूत्रों की माने तो कैमो एडिशन को सबसे ज्यादा प्राइस टैग के साथ उतारा जाएगा। हैरियर कैमो एडिशन को एक नए ग्रीन कलर ऑप्शन में पेश किया जाएगा, जैसा कि ऑटो एक्सपो 2020 में प्रदर्शित हेक्सा सफारी को देखा गया था।

रिपोर्ट के अनुसार टाटा हैरियर कैमो एडिशन में ग्रीन शेड का इस्तेमाल सिर्फ इसकी बॉडी में ही नहीं होगा, बल्कि इसके 17-इंच के अलॉय व्हील्स पर भी ग्रीन शेड देखने को मिलेगा। हालांकि इसके इंटीरियर के बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

लेकिन माना जा रहा है कि इसका इंटीरियर डार्क एडिशन की तरह ही ऑल-ब्लैक कलर स्कीम पर आधारित होगा। इसके इंटीरियर को कुछ कॉस्मेटिक अपडेट दिए जाएंगे, हालांकि इसके फीचर्स में कोई बदलाव नहीं किये जाने की उम्मीद है।

इंजन – एडिशन में भी मौजूदा हैरियर का 2.0-लीटर डीजल इंजन इस्तेमाल किया जाएगा। यह इंजन 168 बीएचपी की पॉवर और 350 न्यूटन मीटर का टार्क प्रदान करता है। इस इंजन के साथ 6-स्पीड मैन्युअल और टॉर्क कन्वर्टर गियरबॉक्स दिया जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here