आपस में भिड़े रोहित शर्मा और कायरन पोलार्ड, मुंबई इंडियंस में दो फाड़!

0
5

मुंबई की टीम ने पहले क्वालिफायर में दिल्ली कैपिटल्स को धो दिया, अपने आखिरी लीग मुकाबले में मुंबई इंडियंस को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 10 विकेट से हार मिली थी।

New Delhi, Nov 06 : कायरान पोलार्ड वेस्टइंडीज के सीमित ओवरों के कप्तान आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिये खेलते हैं, आईपीएल 2020 में मुंबई इंडियंस क्वालिफायर वन जीतकर फाइनल में जगह बना चुकी है, लीग मुकाबलों में भी मुंबई की टीम 18 अंकों के साथ नंबर वन पर रही, उन्हें इस सीजन का सबसे बड़ा दावेदार माना जा रहा है।

पोलार्ड का योगदान
टीम के इस सफर में कायरान पोलार्ड का भी बड़ा योगदान रहा है, पोलार्ड इस सीजन करीब 200 के स्ट्राइक रेट तथा 86.33 के औसत से रन बना रहे हैं, सीजन की 10 पारियों में वो 7 बार नाबाद लौटे, पोलार्ड ने नियमित कप्तान रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में टीम की कप्तानी भी की, हालांकि इस बीच पोलार्ड की सोशल मीडिया एक्टिविटी देखकर लग रहा है कि मुंबई के खेमे में सबकुछ सामान्य नहीं है।

मुंबई इंडियंस में विवाद
मुंबई की टीम ने पहले क्वालिफायर में दिल्ली कैपिटल्स को धो दिया, अपने आखिरी लीग मुकाबले में मुंबई इंडियंस को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 10 विकेट से हार मिली थी, इस हार के बाद टीम के उपकप्तान कायरान पोलार्ड ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट की, सारा बवाल इसी तस्वीर से जुड़ा है।

क्या लिखा था तस्वीर में
पोलार्ड ने तस्वीर में लिखा था, पीठ पीछे मेरा नुकसान चाहने वाले मित्र की जगह मैं ऐसा दुश्मन रखना पसंद करुंगा, जो ये स्वीकार करे कि वो मुझसे नफरत करता है। pollard rohit पोलार्ड ने इसी तस्वीर ने तमाम कयासों को जन्म दे दिया है, इस मसले पर फैंस दो टुकड़ों में बंटे हुए हैं, कुछ का मानना है कि टीम के अंदर सबकुछ ठीक नहीं है, रोहित और पोलार्ड के बीच चीजें पहले जैसे नहीं रही, तो वहीं कुछ का मानना है कि पोलार्ड ने ये तस्वीर जेसन होल्डर के लिये पोस्ट की, पोलार्ड को सनराइजर्स हैदराबाद के लिये खेलने वाले होल्डर से ही वेस्टइंडीज के लिमिटेड ओवर्स की कप्तानी मिली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here