कंगना रनौत सता रही है मुंबई की याद! कहा- ‘एक चीज को करती हूं बहुत मिस’

0
6

बॉलीवुड की क्वीन यानी कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। कंगना के ट्वीट देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं। इन दिनों कंगना मुंबई से दूर हैं और वे अपनी पुरानी यादें ताजा कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने कुछ फोटोज साझा करते हुए लिखा कि हर सुबह मुंबई में घुड़सवारी करने की याद आती है। कंगना ने अपनी घुड़सवारी करने कई तस्वीरें भी फैंस के साथ शेयर की हैं।

घुड़सवारी की तस्वीरों के साथ कंगना ने कैप्शन में लिखा है ‘मुझे मुंबई के बारे में जिस एक चीज की सबसे ज्यादा याद आ रही है, वह है रेस कोर्स में हर दूसरी सुबह घुड़सवारी करना। मैं कभी भी स्पोर्ट्स पर्सन नहीं रही हूँ, लेकिन मुझे अपने घोड़े का साथ काफी भाता है। हमारा एक-दूसरे के साथ रहना एक जिंदादिली का एहसास दिलाता है। हैशटैगमनडेमोटिवेशन।’

इन दिनों कंगना रनौत अपने होमटाउन हिमाचल प्रदेश में हैं। वह वहां लॉकडाउन के समय से ही अपने गांव में हैं और अपने परिवार के साथ काफी बेहतर समय बिता रही हैं। वहीं उनके भाई शादी भी नजदीक है और वे उनकी तैयारियों में लगी हुई हैं। सोमवार को कंगना ने हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से मिलने के बाद कुछ तस्वीरें भी शेयर की थीं। कंगना ने उन्हें शादी में आने का न्योता दिया।

बता दें, बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने फिल्म ‘तेजस’ की शूटिंग शुरू कर दी है। बीते दिन कंगना ने फिल्म के डायरेक्टर सर्वेश मेवाड़ा को खाने पर इनवाइट किया था। इसके अलावा भी कंगना लगातार विवाादों में घिरी रहती हैं।

SRK Birthday: शाहरुख के बर्थडे पर जगमगाया बुर्ज खलीफा, कुछ इस अंदाज में किया विश

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here