‘बाबा का ढाबा’ मामले में नया ट्विस्ट, यूट्यूबर ने बाबा पर मानहानि का आरोप लगाया, 3.78 लाख रुपये देने का दावा

0
9




‘बाबा का ढाबा’ हाल ही के कुछ समय में इसको लेकर काफी बवाल मचा है वैसे इसकी कहानी भी काफी दिलचस्प रही है जरूर में सभी इस बुजुर्ग कपल की मदद के लिए आए थे जब एक यूट्यूबर गौरव वासन ने उनकी मदद करने के लिए एक वीडियो अपने चैनल पर शेयर की थी शुरू में सभी ने बाबा की मदद की पर गौरव पर ही लोगो और खुद बाबा ने आरोप लगाया की उन्होंने उनके पैसे गायब किया है जिसके बाद गौरव जिन्होंने उनकी मदद की थी उसे ही बदनाम होना पड़ रहा है।

गौरव का कहना है की उन्होंने ढाबा मालिक को 3.78 लाख रुपये की राशि सौंपी थी वही ढाबा मालिक बाबा यानी के कांता प्रसाद ने गौरव वासन के खिलाफ पैसों की हेराफेरी की शिकायत दर्ज कराई है क्योकि उनके अनुसार वासन से 2.33 लाख रुपये का चेक हासिल हुआ।कांता ने ये भी बताया की जब उन्होंने उनसे बाकी राशि के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि उन्हें इसकी जानकारी नहीं है कि उनके नाम पर वासन ने कितने पैसे जमा कर लिए है।

कांता के अनुसार इस बारे में या तो वासन को या फिर देने वाले को ही जानकारी होगी।खुद पर लगे आरोप के बाद वासन ने कहा, “झूठे दावे करके वह मुझे बदनाम कर रहे हैं। वे कह रहे हैं कि मेरे बैंक खाते में मदद के लिए 25 लाख रुपये आए, जो कि सही नहीं है।” और जब वासन से पूछा गया कि उन्हें मदद के लिए कितनी राशि मिली तो उन्होंने कहा कि उनके पास इस समय करीब 3.78 लाख रुपये है जिसमें पेटीएम से मिली राशि भी शामिल है।

वासन का दवा है की उन्होंने दो चेक उन्हें दिए एक चेक एक लाख रुपये जबकि दूसरा चेक 2.33 लाख रुपये का था जबकि 45,000 रुपये प्रसाद को पेटीएम के जरिए दिए इन सभी के बीच हाल ही में उन्होंने अपने चैनल पर इस बारे में एक वीडियो भी अपलोड की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here