लाल साड़ी, मांग में सिंदूर और हाथों में लाल चूड़ियां पहने गज़ब ढ़ा रही थीं शिल्पा, यूं मनाया करवा चौथ

0
11

बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस ने इस बारे करवा चौथ का व्रत रखा है उनमे से एक है बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने भी इस व्रत को रखा है हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की है जो काफी वायरल हो रही है जिसमे आप उन्हें करवा चौथ सेलिब्रेट कर रही है।

वैसे तो कई बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेसेस की ऐसी फोटोज सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही है पर शिल्पा सबसे खूबसूरत नजर आ रही है वैसे तो शिल्पा कई बार साड़ी में देखि गई है पर उनकी लाला साड़ी ने लोगो को उनका दीवाना बना दिया है।

शिल्पा के करवा चौथ के श्रृंगार की तो बात ही अलग है लाल साड़ी, मांग में सिंदूर, गले में चोकर हार, और लाल चूड़ियां पहने शिल्पा कुछ और ही लग रही है जानकरी के लिए बता दे की शिल्पा ने डिज़ाइनर मसाबा गुप्ता की डिज़ाइन की हुई रेड साड़ी पहनी थी।

इसके साथ ही शिल्पा ने गले में डायमंड का मंगलसूत्र और जड़ाऊ नेकपीस पहना हुए है और उनके बालों खुले हुए है इस सिंपल और सोबर लुक में शिल्पा सबसे अलग और बेहद ग्रेस फुल लगीं है।

शिल्पा अपने हाथ में पूजा की थाली लिए शिल्पा सुनीता कपूर के घर पहुंची शिल्पा ने दूसरी सुहागनों के साथ करवा चौथ की कथा सुनी और पूजा की है ।

 

इसके साथ ही शिल्पा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट की है जिसमे वो सभी के साथ अनिल कपूर के घर में करवा चौथ की पूजा करती नजर आ रही है।

बता दे की ये शिल्पा का 11वां करवा चौथ का व्रत था रात में चांद को देखने के बाद चांद को अर्घ्य दिया, छलनी से चांद का दीदार किया फिर राज का चेहरा देखा और राज के साथ से पानी पी कर अपना व्रत तोडा इस की एक वीडियो भी उन्होंने शेयर की थी।

 

वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था “आज का दिन उस व्यक्ति के लिए समर्पित था जो ’साथी’ का सच्चा प्रतिनिधि है। वह मेरे साथ (11 साल से) उपवास करता है, मेरे साथ हर अच्छे और बुरे वक्त में खड़ा है, और जीवन को सबसे अद्भुत तरीके से सुंदर बनाता है। सब कुछ के लिए धन्यवाद, @ rajkundra9 आई लव यू, कुकी)”

वही राज ने भी शिल्पा को लेकर एक बहुत ही प्यारी सी पोस्ट की है अपनी और शिल्पा की फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है “एक ही समय में चांद और मेरे बगल में सुंदर चमकदार सितारा दोनों को एक साथ देखने के लिए खुद को खुशकिस्मत समझता हूं”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here