CCTV फुटेज और जूते से की गयी कारोबारी दंपति के हत्यारे की पहचान

0
6

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की चेरी काउंटी सोसाइटी में कारोबारी दम्पति की हत्या करने वाले की पुलिस ने पहचान कर ली है। आपको बता दें कारोबारी की दुकान पर काम करने वाले युवक ने मामूली सी बात पर दंपति को मौत के घाट उतार दिया था। वह वारदात को अंजाम देने के बाद काफी देर तक फ्लैट में ही रुका। सीसीटीवी फुटेज और एक जूते से हत्यारोपी की पहचान की गयी  है।

बिसरख पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, हत्या करने वाला आरोपी 15 मिनट तक फ्लैट में रहा। वह नीले रंग की शर्ट पहनकर आया था। आराम से दोहरे हत्याकांड को अंजाम देकर चला गया।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, मंगलवार की आधी रात 12:15 मिनट पर हत्यारोपी चेरी काउंटी हाउसिंग सोसायटी में दाखिल हुआ। करीब 15 मिनट में उसने घटना को अंजाम दिया। वह 12:30 बजे सोसायटी से बाहर निकल गया। घटनास्थल से पुलिस को एक जूता मिला है। इससे हत्यारोपी की पहचान हुई है। वह सोसाइटी के प्रवेश और निकास के समय सीसीटीवी में दिख रहा है। पुलिस को हत्यारोपी के सीसीटीवी फुटेज मिल गए हैं। युवक की पहचान अमन के रूप में हुई है। वह कारोबारी विनय गुप्ता की दुकान पर बतौर सहायक नौकरी करता था। कुछ दिन पहले विनय गुप्ता ने अमन को किसी बात को लेकर डांट दिया था, तब से वह विनय से चिढ़ने लगा था।

मंगलवार की आधी रात अमन चेरी काउंटी सोसाइटी में आया। उसे गेट पर सुरक्षा गार्डों को नहीं रोका। दरअसल, अमन विनय गुप्ता के घर आता-जाता रहता था। दुकान और फ्लैट की दूरी महज 50 मीटर है। ऐसे में कई बार अमन किसी काम से या फिर सामान देने के लिए फ्लैट पर आता था। देर रात भी अमन ने सुरक्षा कर्मियों को बताया कि फ्लैट पर सामान देना है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here