सर्जरी करवाकर पैसा ही नहीं खूबसूरती भी गवाई इन अभिनेत्रियों ने, देखकर चौंक जाएंगे आप

0
4




हर महिला खूबसूरत दिखना चाहती हैं,और इस मे लिए सभी महिलाएँ थोड़ा बहुत मेकअप करती हैं। वहीं अगर बात बात फ़िल्म और टीवी इंडस्ट्री से जुड़ी महिलाओं की करे तो उनका खूबसूरत दिखना और भी आवश्यक हो जाता है,इसलिए फ़िल्म और टीवी की अभिनेत्रियाँ अधिक सुंदर दिखने के लिए अधिक मेकअप का उपयोग करती हैं। केवल मेकअप ही नही ये अभिनेत्रियाँ जिम में वर्कआउट करके भी अपनी त्वचा को फिट रखती हैं,और इसके लिए संतुलित डाइट भी लेती हैं।

छोटे और बड़े पर्दे की कुछ ऐसी अभिनेत्रियाँ भी हैं जिन्होंने अपनी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए सर्जरी का भी सहारा लिया है। ऐसी बहुत सी अभिनेत्रियाँ हैं जिन्होंने चेहरे की सुंदरता को बढ़ाने के लिए मेडिकल ट्रीटमेंट करवाया है,और इस ट्रीटमेंट के द्वारा इन अभिनेत्रियाँ की खूबसूरती में बढोत्तरी भी हुई। मगर इन में कुछ अभिनेत्रियाँ ऐसी भी हैं जिन्हें इस ट्रीटमेंट कुछ ज्यादा फायदा नही मिला। आज हम आपको ऐसी ही कुछ अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपनी खूबसूरती बढ़ाने के लिए सर्जरी तो करवाई मगर इसका असर विपरीत हुआ।

सारा खाना-

सारा खान ने सपना बाबुल का बिदाई में साधना के किरदार में दिखाई दी थीं। सारा खान ने खूबसूरत दिखने के लिए मेडिकल ट्रीटमेंट का सहारा लिया था। सारा ने सर्जरी करवाई थी, मगर इसके बाद इनका चेहरे पहने से बहुत चेंज हो गया। लोगों ने इन्हें ट्रोल भी किया था।

कोएना मित्रा-

कोएना मित्रा ने कई फिल्मों में काम किया है। इन्हें अपना सपना मनी मनी,इंसान जैसी फिल्मों में देखा गया है। कोएना मित्रा ने भी अपनी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए अपनी सर्जरी करवाया था,मगर इसके बाद इनका चेहरा बिल्कुल बदल गया और उसके बाद इन्हें फिल्में मिलना भी कम हो गया।

आयशा टाकिया-

आयशा टाकिया की गिनती बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में होती थी। यह खूबसूरत और बोल्ड एक्ट्रेस है। आप को जान कर हैरानी होगी कि आयशा टाकिया ने भी अपनी सर्जरी करवाई थी। मगर इस सर्जरी के बाद इनकी सुंदरता में पहली के अपेक्षा कमी आ गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here