5 बॉलीवुड हस्तियों के जीवनसाथी जो करते हैं करोड़ों का कारोबार

0
9




सिनेमा जगत के कलाकार दर्शकों के बीच काफी फेमस होते हैं। वहीं इनके जीवन साथ भी इनके नाम से ही जाने जाते हैं। लोग इन सितारों के पति या पत्नि के बारे यही जानते है की यह किसी बड़े सितारे के जीवन साथी हैं।इससे अलग इनकी क्या पहचान है यह ज्यादातर लोगों को नही पता। मगर इन सितारों के जीवन साथी अपनी एक अलग पहचान भी रखते हैं। आज हम आपको ऐसे ही सितारों के जीवन साथी के बारे में बताने जा रहे हैं,जिनकी खुद की भी एक अलग पहचान है। और इतना ही नही ये सभी करोड़ो का व्यापार सम्हालते हैं।

आनंद एस आहूजा:

अनिल कपूर के दामाद और सोनल कपूर के पति आनंद एस आहूजा, “भाने” जो कि एक कपड़ों और जूते का ब्रांड है उसके संस्थापक हैं साथ यह वेज नॉन वेज के सह संस्थापक भी हैं। जिनका व्यवसाय बड़े स्तर पर सुचारू रूप से चल रहा है। हर महीने ये करोड़ो रूपये कमाते हैं।

गौरी खान:

शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान को कौन नही जानता ,मगर इनकी पहचान शाहरुख की पत्नी के अलावा भी है। गौरी एक फेमस इंटीरियर डिजाइनर हैं,ये सलेब्रेटीज के घरों को डिजाइन करती हैं। करण जौहर, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट सहित कई स्टार इनसे अपना घर और वैनिटी वैन डिजाइन करवा चुके है। इतना ही नही ये गौरी खान डिजाइन की संस्थापक भी हैं। और रेड चिलीज एंटरटेनमेंट की को ओनर भी हैं।

ट्विंकल खन्ना:

ट्विंकल खन्ना को सभी अक्षय कुमार की पत्नी और राजेश खन्ना की बेटी के रूप में जानते हैं। फिल्मों से अलग हटने के बाद ट्विंकल एक कामयाब लेखिका,निर्माता और इंटीरियर डिजाइनर के तौर पर अपनी पहचान बना चुकी है। साल 2016 में इन्होंने अपना प्रोडक्शन हाउस शुरू किया था। ये एक इंटीरियर डिजाइनिंग कंपनी वाइट विंडो की मालकिन भी है। पति अक्षय के प्रोडक्शन हाउस में भी ट्विंकल फाउंडर्स में शामिल हैं।

राज कुंद्रा:

राज कुंद्रा को शिल्पा शेट्टी के पति के तौर पर जाना जाता है। साल 2008 में राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी ने एक दूसरे से शादी की थी। राज एक सफल बिजनेस मैन हैं। राज कुंद्रा जेएल स्ट्रीम के फाउंडर हैं। बता दें कि राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी ने मिल कर हाल ही में वाया इंडस्ट्रीज लिमटेड की शुरुआत की है। ये गेमिंग,एंटरटेनमेंट, एनिमिनेशन,लाइसेनसिंग जैसे कई और व्यपार कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here