अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी पर डायरेक्टर रामगोपाल का बयान, कहा- फाइनली ठाकरे सरकार ने दिखाई हिम्मत

0
4

गौरतलब है कि रिपब्लिक टीवी के editor-in-chief अर्नब गोस्वामी की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। दरअसल अर्नब गोस्वामी को मुंबई हाईकोर्ट से किसी तरह की कोई राहत नहीं मिली है। उनकी जमानत अर्जी पर अब अगली सुनवाई शुक्रवार दोपहर को 3:00 बजे होगी। खबरों की मानें तो अर्नब गोस्वामी ने इंटीरियर डिजाइनर को कथित तौर पर आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में अपनी गिरफ्तारी को गैरकानूनी बताते हुए बाम्बे हाईकोर्ट ने इसके खिलाफ याचिका दायर की थी, जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया है।

Social Media

गौरतलब है कि अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी पर देशभर में सोशल मीडिया पर यूजर दो गुटों में बट गए हैं। एक गुट अर्नब गोस्वामी के समर्थन में खड़ा है तो दूसरा गुट अर्नब गोस्वामी के विरोध में…तो वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड के कई दिग्गजों ने अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी का विरोध किया है। इस लिस्ट में मुकेश खन्ना, शर्लिन चोपड़ा और नंदेश संधू का नाम शामिल है। तो वहीं बॉलीवुड के डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट कर गोस्वामी की गिरफ्तारी का समर्थन किया हैं।

रामगोपाल वर्मा ने अपने इस पोस्ट में अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी पर चुटकी लेते हुए कहा है कि मेरे लिए यह देखना काफी रोमांचक है कि शिवसेना के टाइगर उद्धव ठाकरे ने अपने पिता की तरह हिम्मत दिखाई और भौंकती बिल्ली को न्यायिक पिंजरे में कैद करने का साहस किया।

bollywood-director-ram-gopal-varma-spoke-on-arnab-goswami-finaly-thackeray-showed-courage
Social Media

रामगोपाल वर्मा का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। उनके इस पोस्ट के चलते अर्नब गोस्वामी के फॉलोअर्स काफी भड़क गए हैं। वहीं कई यूजर्स तो इस मामले पर राम गोपाल वर्मा को काफी कुछ सुना रहे हैं तो कुछ उनके इस पोस्ट पर मजे भी ले रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here