अपनी सास जया से ज्यादा नहीं जमती विश्वसुंदरी की जोड़ी, बना लिया था अलग रहने का मन, जाने कैसा है ननदों से रिश्ता

0
4

मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक ऐश्वर्या अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में रहती है वैसे आज हम आपको ऐश और उनकी ससा के रिश्ते के बारे में बताने वाले है।ऐसा मन जाता है की अपनी ससा जाया साथ मन मुटाव के चलते ऐश ने जलसा (बच्चन परिवार का घर) छोड़ने का मन बना लिया था और अपनी नन्द के साथ भी उनके रिश्ते कुछ खास अच्छे नहीं है।

जैसा की आप सभी जानते है की जाया जी कितनी गुस्सैल है इसके बाद भी ऐश और उनके बीच कभी भी कोई लड़ाई या नोक झोंक की कोई खबर सामने नहीं आई है वैसे एक बार ऐश्वर्या ने तंग आ कर अभिषेक और अपनी बेटी के साथ जलसा छोड़ने का मन बना लिया था। बात तब की है जब एक इवेंट के दौरान जया और ऐश्वर्या साथ थे और तब पैपराजी ने हमेशा की तरह ऐश्वर्या को ऐश कह कर पुकारा और ये बात जाया जी को बिलकुल पसंद नहीं आई थी और गुस्से में आ कर बहुत कुछ कहा दिया था।

अपने सास के इस रूप को देखकर ऐश काफी हैरान हो गई थी और इस वजह से उन्होंने इवेंट में मीडिया को नजरअंदाज कर दिया था और इसके बाद से ही उन्होंने दूसरे घर में जाने का मन बना लिया था वही पति अभिषेक बच्चन हमेशा ऐश्वर्या का साथ देते है और उन्हें कभी अकेला नहीं छोड़ते इसके साथ ही अमिताभ बच्चन भी ऐश को अपनी बेटी की तरह रखते है।

जब अभिषेक और अमित जी ने उन्हें प्यार से समझया तब जा कर ऐश ने अपना मन बदला वैसे बात करे ऐश और उनकी नन्द के रिश्ते के बारे में तो दोनों वैसे तो एक साथ बहुत कम नजर आती है रिपोर्ट्स का ये भी कहना है की दोनों के बनती नहीं है वैसे दोनों सोशल मीडिया पर अपने पुरे परिवार की फोटोज शेयर करती है पर दोनों ने कभी भी एक दूसरे की फोटोज शेयर नहीं की है साथ ही दोनों सिर्फ मीडिया के सामने ही एक साथ नजर आती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here