एक बार फिर से शोक में डूबा बॉलीवुड महज 46 साल की उम्र में इस एक्टर का हुआ निधन

0
9

इस साल बॉलीवुड इंडस्ट्री में सितारे का टूटकर डूब जाना जारी है बॉलीवुड में आए दिन बुरी खबर के रूप में किसी स्टार की निधन की खबरे आती रहती है । अब हाल ही में रानी मुखर्जी की फिल्म “मेंहदी” में काम कर चुके उनके को–स्टार फ़राज़ खान का निधन हो गया है । उनकी निधन की खबर सुनकर फैंस काफी दुखी नजर आए रहे है और स्टार्स सोशल मीडिया पर उन्हें श्रृद्धांजलि देने का दौर जारी है,फराज की तबीयत काफी टाइम से अच्छी नहीं थी और उनकी आर्थिक स्थिति खराब थी । फराज को बैंगलुरु हॉस्पिटल में इलाज के लिए एडमिट करवाया गया था । बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने फराज की आर्थिक तंगी के बारे सोशल मीडिया पर बताया और मदद मांगी थी। जिसके बाद सलमान खान के अलावा कई स्टार्स उनकी मदद के लिए आगे आए थे । लेकिन फ़राज़ मौत और जिन्दगी की जंग हार गए और दुनिया को छोड़ कर चले गए ।

बॉलीवुड में फ़राज़ खान ने 90 के दश्क के अंत और 2000 के शुरुआत में फैंस के बीच काफी फेमस रहे । फराज ने “फरेब”, “पृथ्वी”, ” मेहंदी ” , ” दुल्हन बनू मै तेरी “, “दिल ने फिर याद किया “, “चांद बुझ गया ” जैसी कई सुपरहिट फिल्म में काम कर बॉलीवुड में अपनी धाक कायम किया । फिल्मों के अलावा फ़राज़ ने छोटे पर्दे पर टीवी शोज में भी नजर आए । उन्होंने “अचानक 37 साल बाद ” , “लिपस्टिक “, और हॉरर सीरियल “ssshhhhh…..koi hai” , ” सिन्दूर तेरे नाम का”, ” नीली आंखें “जैसे शोज में काम किया था ।

फराज खान का जन्म 11 जुलाई 1974 में। मुंबई में हुआ था ।उनका अभिनव में रुचि बचपन में ही थी । उनके पिता का नाम युसूफ खान था और उन्होंने भी बॉलीवुड में कई फिल्मों में काम किया है ।।उनकी सबसे बड़ी सफलता अमर अकबर एंथनी फिल्म थी । फराज की अभिनव में रुचि देख कर उनके पिता ने उनको बॉलीवुड की कर दिया ।फराज खान ने बॉलीवुड में पहला कदम विक्रम भट्ट की फिल्म फरेब से रखा । जहा उन्होंने अपने अभिनव से फैंस को अपना दीवाना बना दिया । उनकी अदाकारी का डंका बोलने लग गया।फराज खान लंबे समय से लाइलाज बीमारी से जूझ रहे थे उनके लिए फैंस लंबे समय से दुआ कर रहे थे । लेकिन 46 साल की उम्र में दुनिया से रुखसत हो गया वो सितारा ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here