प्रेमी के घर के बाहर प्रेमिका का धरना प्रदर्शन, कहा- ‘चाहे जान चली जाए…पर शादी इसी से करूंगी’

0
3

किसी ने सच ही कहा है कि जब प्यार सर चढ़कर बोलने लगता है तो इंसान समाज और परिवार की परवाह को परे कर देता है। कुछ ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के बरेली से सामने आया है, जहां एक प्रेमिका अपने प्रेमी के घर के बाहर धरना प्रदर्शन पर बैठ गई है।

मामला इस कदर बिगड़ गया है कि लड़ाई झगड़े की यह कहानी पुलिस स्टेशन तक पहुंच गई है। वही प्रेमिका के धरना प्रदर्शन पर बैठने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रेमिका को वहां से हटाने की कोशिश की तो प्रेमिका ने साफ शब्दों में कह दिया, कि यहां से नहीं जाऊंगी…और जाऊंगी तो शादी की बात मनवा कहीं जाऊंगी।

up-news-girlfriend-protest-in-front-of-lovers-house-said-she-will-not-go-without-marrying
Social Media

खबरों की माने तो दोनों का बीते 4 साल से अफेयर चल रहा था। दोनों बीते 4 साल से एक दूसरे के साथ रिश्ते में थे। तो वहीं शादी की जिद पर अड़ी युवती ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि युवक बीते 4 साल से उसे शादी का झांसा देकर उससे संबंध बनाता रहा है और अब वह दूसरी जगह शादी करने जा रहा है।

इतना ही नहीं लड़की ने यह भी बताया है कि वह युवक उसकी रिश्तेदारी में ही आता है। बीते दिनों दोनों के घर वालों के बीच उनकी शादी को लेकर बातचीत भी हुई थी, लेकिन अब लड़के के परिवार वाले और लड़का दोनों ही शादी से मुकर रहे हैं।

up-news-girlfriend-protest-in-front-of-lovers-house-said-she-will-not-go-without-marrying
file Image (Social Media)

लड़की ने मीडिया से बातचीत के दौरान लड़के और परिवार दोनों पर ही आरोप लगाया है कि दोनों परिवारों के बीच काफी अच्छे संबंध थे। दोनों परिवारों का एक दूसरे के घर आना जाना भी था, लेकिन उन्होंने लड़के की चुपके से 8 नवंबर की शादी तय कर दी। जब लड़की को शादी के बारे में पता चला तो वह उनके घर पर उनसे मिलने पहुंची, तो नाराज घर वालों ने लड़की को घर के अंदर नहीं आने दिया, जिसके बाद वह सड़क पर धरना प्रदर्शन पर बैठ गई।

up-news-girlfriend-protest-in-front-of-lovers-house-said-she-will-not-go-without-marrying
Social Media

वही प्रेम हंगामे के मचे बवाल पर लड़की का कहना है अब चाहे जान चली जाए, लेकिन वह वहां से नहीं हटेगी…अब वह शादी की बात मनवाने के बाद ही वहां से जाएगी। वही हंगामे को बढ़ता देख मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़की को समझा-बुझाकर हटाने की काफी कोशिश की। हालांकि लड़की अभी भी अपनी जिद पर आई हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here