हमें अश्विनी चौबे या शाहनवाज हुसैन ना समझे, पकड़ कर मारुंगा, बीजेपी सांसद के क्लिप से चढा सियासी पारा!

0
3

ऑडियो क्लिप में बीजेपी सांसद कथित रुप से शहर के डॉक्टर नीतीश दुबे से बात कर रहे हैं, हालांकि क्लिप वायरल होने के बाद बीजेपी सांसद ने इसे फर्जी बताया था, लेकिन बाद में स्वीकारा कि ऑडियो में आवाज उनकी ही है।

New Delhi, Nov 03 : बिहार में विधानसभा चुनाव के लिये दूसरे चरण का मतदान जारी है, दोनों पक्षों के नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है, इस बीच बीजेपी के गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे का एक ऑडियो क्लिप वायरल हो रहा है, जिसकी वजह से बिहार की सियासत गरम हो गई है, गोड्डा सांसद का ऑडियो क्लिप खुद लोजपा प्रत्याशी राजेश वर्मा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, इस क्लिप में बीजेपी सांसद लोजपा नेता को मारने की धमकी दे रहे हैं।

क्या है वायरल क्लिप में
वायरल ऑडियो क्लिप में निशिकांत दुबे कह रहे हैं कि राजेश वर्मा सार्वजनिक रुप से माफी मांगें, नहीं तो उन्हें बर्बाद कर देंगे, बीजेपी सांसद ने आगे कहा कि हम बहुत खतरनाक आदमी हैं, सोना-चांदी बेचते-बेचते नेतागिरी करने लगा है, हमको शाहनवाज हुसैन और अश्विनी चौबे नहीं समझे, अगर माफी नहीं मांगी, तो पहले उसे पकड़कर पीटेंगे, फिर देखेंगे कि आगे क्या होता है।

फर्जी बताया है
ऑडियो क्लिप में बीजेपी सांसद कथित रुप से शहर के डॉक्टर नीतीश दुबे से बात कर रहे हैं, हालांकि क्लिप वायरल होने के बाद बीजेपी सांसद ने इसे फर्जी बताया था, लेकिन बाद में स्वीकारा कि ऑडियो में आवाज उनकी ही है, निशिकांत दुबे ने बताया कि जारी ऑडियो पूरा नहीं है, उसमें बहुत देर तक बातें हुई थी, हम ये बात सार्वजनिक मंच पर नहीं बोलना चाह रहे थे, पर उसने बोलने का मौका दे दिया। इस पर लोजपा प्रत्याशी राजेश वर्मा ने कहा कि हमारे पास ऑडियो आया, तो हमने रिलीज कर दिया, उन्होने कहा कि ये ऑडियो कब का है ये पता नहीं, जहां तक बात केस करने की है, तो निशिकांच दुबे को जो करना है, वह करें लेकिन मैं ऐसे कमजोर आदमी पर क्या केस करुंगा, जो अपने घर की इज्जत को चुनाव की रणनीति का हिस्सा बना दे।

कानूनी कार्रवाई
वहीं नीतीश दुबे ने कहा कि सार्वजनिक रुप से निशिकांत दुबे ने मेरे और मेरे परिवार के खिलाफ टिप्पणी की है, मैं निशिकांत के खिलाफ कानूनी कार्रवाई के लिये कोर्ट का दरवाजा खटखटाऊंगा, डॉ. दुबे ने सोशल मीडिया पर बताया कि निशिकांत के सारे आरोप झूठे हैं, खुद निशिकांत ने ये बातें राजेश को बताने को कहा था, सो हमने सुना दिया, एक भी आरोप निशिकांत साबित नहीं कर सकते। मालूम हो कि भागलपुर की 5 विधानसभा सीटों पर आज वोट डाले जा रहे हैं, कोरोना की वजह से इस बार मतदान केन्द्रों पर विशेष व्यवस्था की गई है, साथ ही सुरक्षा के भी कड़े इंतजाम किये गये हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here