100 की स्पीड में लड़कियां दौड़ रही थी गाड़ी, युवक सड़क से 30 फीट उछलकर छत्त पर गिरा, मौके पर मौत

0
18

राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक बड़ा हादसा सामने आया है, जहां आज सुबह तड़के एक तेज रफ्तार से दौड़ती हुई लग्जरी कार अचानक से डिसबैलेंस हो गई और एक युवक को टक्कर मार दी। बता दे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। बता दें कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि युवक उछलकर पास के एक मकान की छत पर जा गिरा और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

Social Media

गौरतलब है कि यह तेज रफ्तार लग्जरी कार दो लड़कियां चला रही थी। फिलहाल पुलिस ने कार को जप्त कर लिया है और मामले की तफ्तीश से जांच पड़ताल जारी है। बता दे यह हादसा जयपुर के सोडाला थाना क्षेत्र में हुआ है।

Social Media

वहीं इस एक्सीडेंट को लेकर पुलिस ने बताया कि एलिवेटेड रोड पर पैदल चल रहे एक युवक को शुक्रवार सुबह एक तेज रफ्तार लग्जरी कार ने टक्कर मार दी, जिसके बाद युवक की मौके पर ही मौत हो गई। कार की टक्कर से युवक एलिवेटेड रोड से हवा में उछाल कर पास के मकान की छत पर जा गिरा।

Social Media

पुलिस ने बताया कि मृतक पाली जिले का रहने वाला है। मृतक का नाम मादाराम है और उसके पास से बरामद परीक्षा प्रवेश पत्र से यह बात सामने आई है कि जिस समय यह हादसा हुआ वह कांस्टेबल पुलिस भर्ती परीक्षा के लिए जा रहा था।

Social Media

वह इस मामले पर जांच पड़ताल कर रहे पुलिस अधिकारी संजीव चौहान ने बताया कि कार को जप्त कर लिया गया है और मामले की जांच पड़ताल जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here